9 वीं वाटर-एशिया 2008

Author:admin

वाटर-एशियावाटर-एशियाइस बार की 9 वीं वाटर-एशिया 2008 विशेष रूप से वाटर-इंडस्ट्री द्वारा अपशिष्ट जल प्रबंधन, पेयजल और अन्य पानी से संबंधित समस्याओं से निपटने पर केन्द्रित है, कार्यक्रम 10-12 दिसम्बर, 2008 को प्रगति मैदान, नई दिल्ली में होगा। विपणन, बाजार के अवसर और प्रमुख प्रौद्योगिकियों को दुनिया के सामने लाने में अपनी उत्कृष्टता के लिए वाटर-एशिया दुनिया भर में जानी जाती है।

9 वीं वाटर-एशिया 2008 में भाग लेने वालों को जल उद्योग के विशाल बाजार की क्षमता की झलक देखने को मिलेगी। सम्मेलन और प्रदर्शनी का एक साथ आयोजन किया जाएगा। 9 वीं वाटर-एशिया 2008 में उन विषयों को कवर किया जाएगा जो वर्तमान परिदृश्य में जल क्षेत्र में महत्वपूर्ण हैं। इस कार्यक्रम में एशिया और दुनिया भर से तकनीकी विशेषज्ञों/ इंजीनियरिंग संगठनों/ परामर्शदाताओं और इंजीनियरों/ पेशेवरों/ सलाहकारों का जमावड़ा रहेगा।

सम्मेलन में भारत और विदेशों से 100 से भी अधिक कंपनियों, 5000 के करीब व्यापारिक प्रतिनिधि और लगभग 250 प्रतिनिधियों के भाग लेने की संभावना है। यह कार्यक्रम उन्मुख मंच की तरह भूमिका अदा करने के लिए, कंपनियों के लिए नेटवर्किंग और ज्ञान बांटने के लिए बहुत अच्छे अवसर प्रदान करने के रूप में उपयोगी सिद्ध होगा।

Image and Content Courtesy: 9th Water Asia 2008