औनहा झील के संदर्भ में सूचना का अधिकार का आवेदन (RTI application for information on Aunaha Lake, Kanpur Dehat, UP)

pp

दिनांकः

 

सेवा में,

जन सूचना अधिकारी/तहसीलदार,

तहसील-रसूलाबाद

जनपद- कानपुर देहात, उ0प्र0।

 

विषयः सूचना के अधिकार अधिनियम 2005 के तहत आवेदन।

 

महोदय,

 

मुख्य सचिव उ0प्र0 के स्तर से प्रदेश के समस्त जिलाधिकारियों को निर्गत शासनदेश संख्या 07/17CM/62-1- 2015/12GW/15  दिनांक 01.04. 2015 के अुनपालन के क्रम में जिला प्रशासन द्वारा ग्राम- औनहा में गाटा संख्या 191 एवं 1660 पर स्थ्ति तालाब (तालाब के खसरे की छायाप्रति संलग्न) में अब तक की गयी कार्यवाही के सम्बन्ध में निम्न सूचनायें उपलब्ध करायें-

 

1. तालाब का चिन्हींकरण कर प्रत्येक कोने पर लाल खम्भे लगाये गये हैं? यदि नहीं तो कारण बतायें।

 

2. शिलापट्ट लगाया गया है? यदि नहीं तो कारण बतायें।

 

3. तालाब के किनारे उचित जगह पर वृक्षारोपण किया गया है? यदि नहीं तो कारण बताये।

 

4. शासनादेश के अनुपालन में किये गये अन्य समस्त कार्यों का विवरण उपलब्ध करायें।

 

5. यदि शासनादेश के अनुपालन के क्रम में उक्त कार्य नहीं किये गये हों तो इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों/कर्मचारियों के नाम, पद व फोन नं की सूचना दें। इन गैरजिम्मेदार अधिकारियों/कर्मचारियों के विरुद्ध अब तक की गयी कार्यवाही का विवरण उपलब्ध करायें।

 

मैं आवेदन शुल्क 10.00 रु0 भारतीय पोस्टल आर्डर सं0 .. .. .. .. . .. .. .. .. .. .. .. .. .. के द्वारा जमा कर रहा हूं। यदि आप यह पाते हैं कि मेरे द्वारा मांगी गयी सूचनाओं के बदले फोटोकापी शुल्क दिया जाना है तो कृपया यह भी बतायें कि बैंक ड्राफ्ट या पोस्टल आर्डर कितने का और किस नाम से बनेगा।

 

यदि माँगी गई सूचना आपके विभाग/कार्यालय से सम्बन्धित नहीं हो तो सूचना का अधिकार अधिनियम, 2005 की धारा 6 (3) का संज्ञान लेते हुए मेरा आवेदन सम्बन्धित लोक सूचना अधिकारी को पाँच दिनों के समयावधि के अन्तर्गत हस्तान्तरित करें। साथ ही अधिनियम के प्रावधानों के तहत सूचना उपलब्ध कराते समय प्रथम अपील अधिकारी का नाम व पता अवश्य बताएँ।

 

संलग्नकः उपरोक्तानुसार।

 

भवदीय

नाम-

पता-

मोबाइल नं.-